मुरैना नगर निगम कमिश्नर ने किया सफाई संरक्षको सम्मान

 मुरैना 05 दिसम्बर 2020/ एलईडी के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी के उद्धबोधन का किया  प्रसारण। स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में उत्कृष्ट कार्य करने वाले नगरी निकाय को मध्य  प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भोपाल में सम्मानित किया गया। जिन निकायों ने स्वच्छता सर्वेक्षण में सर्वश्रेष्ठ कार्य किया उन्हें अलग-अलग कैटेगरी में सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया और मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि मध्य प्रदेश स्वच्छता सर्वेक्षण में बहुत सराहनीय कार्य कर रहा है यह गौरव की बात है कि मध्य प्रदेश का इंदौर शहर स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार चैथी बार पूरे देश में प्रथम रहा और मध्य प्रदेश को नई पहचान पूरे देश में इंदौर शहर दे रहा है इंदौर शहर स्वच्छता में काफी आगे है देश-विदेश से लोग इंदौर की स्वच्छता को देखने आते हैं। 

कार्यक्रम का सीधा प्रसारण नगर निगम मुरैना द्वारा जीवाजी गंज का स्थित टाउन हॉल में किया गया। कार्यक्रम में नगर निगम के आयुक्त श्री अमरसत्य गुप्ता, स्वास्थ्य अधिकारी ललित शर्मा, जनसंपर्क अधिकारी रहीम चैहान, गाड़ी अड्डा प्रभारी मुन्नालाल बरया समाजसेवी संस्था कल्पतरु की सचिव सोनाली और उनकी पूरी टीम कार्यक्रम में उपस्थित थे। कार्यक्रम के उद्बोधन में नगर निगम आयुक्त अमर सत्य गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमें भी अन्य नगरी निकाय से प्रेरणा लेकर स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में मेहनत और ईमानदारी के साथ कार्य कर मुरैना शहर को साफ सुथरा और स्वच्छ बनाना है और एक नई पहचान पूरे देश मे दिलानी है स्वच्छता सर्वेक्षण  2021 में मुरैना को साफ स्वच्छ बनाने के लिए सभी संकल्प लें कार्यक्रम का संचालन नगर निगम जनसंपर्क अधिकारी श्री रहीम चौहान द्वारा किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

·        ग्वालियर हाई कोर्ट के जूरिस्डिक्शन क्षेत्रांतर्गत कार्य करेगा लीगल एड क्लिनिक ·        गरीबों , लाचारों को मिल सकेगी मुफ्त कानू...