सीएम हेल्पलाईन शिकायतों के शीघ्र निराकरण हेतु शिकायतों के प्रारूप में परिवर्तन की सुविधा अब एल 2 , एल 3 और एल 4 को भी मिली

 सीएम हेल्पलाईन पोर्टल के अंतर्गत दर्ज शिकायतों के शीघ्र निराकरण के लिए मप्र शासन द्वारा शिकायतों के प्रारूप में परिवर्तन किए जाने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। मप्र शासन के राजस्व विभाग के अवर सचिव द्वारा सभी संभागायुक्त और कलेक्टर्स को इस संबंध में निर्देश दिए गए हैं। 
    सीएम हेल्पलाईन पोर्टल के अंतर्गत शिकायत के प्रारूप में परिवर्तन करने की सुविधा में संशोधन कर समस्त लेवल अधिकारियों एल-1, एल-2, एल-3 तथा एल-4 को दर्ज शिकायतों के प्रारूप में परिवर्तन करने की सुविधा प्रदान की जा रही है। जिससे शिकायतों का निराकरण समय सीमा में हो सकेगा। इस संबंध में सभी अधीनस्थ अधिकारियों, कर्मचारियों को अवगत कराते हुए शिकायतों के निराकरण के लिए प्राथमिकता से कार्यवाही करने तथा शिकायकर्ता की संतुष्टि उपरान्त शिकायतें गुणवत्तापूर्वक बंद करने हेतु निर्देशित किए जाने के लिए कहा गया है। साथ ही एल-3 तथा एल-4 पर मान्य, अमान्य के लिए लंबित शिकायतों का भी प्राथमिकता के साथ निराकरण कराए जाने के लिए कहा गया है।

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