शिकायतों में परिवर्तन करने की सुविधा उपलब्ध

 अब सीएम हेल्पलाईन पोर्टल अंतर्गत “शिकायत के प्रारूप में परिवर्तन“ करने की सुविधा में संशोधन कर समस्त लेवल अधिकारियों (एल-1, एल-2, एल-3 एवं एल-4) को दर्ज शिकायतों में attribute में परिवर्तन करने की सुविधा प्रदाय की जा रही है। इस संबंध में राज्य लोकसेवा अभिकरण भोपाल के कार्यपालक संचालक ने प्रदेश के समस्त कलेक्टर्स को पत्र जारी कर अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि इस सुविधा को अधिकारियों की दृष्टि से और अधिक सुविधाजनक किए जाने के लिए किया गया है, ताकि शिकायतों का निराकरण समय सीमा में हो सके।

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