सीएमएचओ बुधवार, शुक्रवार, शनिवार स्वास्थ्य सुविधाओं का करें निरीक्षण - कलेक्टर

कलेक्टर श्री अनुराग वर्मा ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आरसी बांदिल को निर्देश दिये है कि प्रत्येक शनिवार को संबंधित अनुविभागीय अधिकारी अपनी-अपनी स्वास्थ्य संस्थाओं का निरीक्षण करने पहुंच रहे है, निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां पाई जाती है, उनका प्रतिवेदन तत्काल मेरे संज्ञान में लाया जा रहा है। जिन स्वास्थ्य सुविधाओं में कमियां पाई जाती है, उन कमियों को सीएमएचओ पूर्ण करें। मुझे किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाओं में कमियां नहीं मिलनी चाहिये।
    कलेक्टर श्री वर्मा ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिये कि जिले के सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को भ्रमण पर रहेंगे और सभी चिकित्सक नियमित चिकित्सालय में पहुंचें, डॉक्टरों की लापरवाही किसी भी प्रकार से बर्दाश्त नहीं की जायेगी। एसडीएम अम्बाह ने बताया कि महिला डॉक्टर अंबाह में पूरे समय चिकित्सालय में नहीं बैठने की शिकायत की है, सीएमएचओ पहुंचकर जांच पड़ताल करें। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

·        ग्वालियर हाई कोर्ट के जूरिस्डिक्शन क्षेत्रांतर्गत कार्य करेगा लीगल एड क्लिनिक ·        गरीबों , लाचारों को मिल सकेगी मुफ्त कानू...